Breaking News
Home / खबरे / क्रिकेटर जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की!

क्रिकेटर जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की!

बॉलीवुड और क्रिकेट भारत की ये 2 मनोरंजन इंडस्ट्री भारतीयों के मनोरंजन का अहम हिस्सा हैं। सुपरस्टार्स की फिल्मों के पहले दिन पहले शो की भीड़ हो या भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच, लोग सब काम भूल इनमे व्यस्त हो जाते हैं। जब मनोरंजन के इन दोनों स्तम्भों के लोग शादी के बंधन में बांधते हैं तब पुरे देश और मीडिया की निगाह इन पर टिक जाती है। आइये मिलते हैं आपको इन जोड़ियों से-

हार्दिक पांडिया-नताशा स्टानकोविक और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
इस लिस्ट में नई जोड़ी है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक की। सगाई की घोषणा करते ही ये जोड़ी चर्चा का विषय बन गयी थी। लॉकडाउन में शादी कर ये हाल ही में पिता बने हैं। वहीँ भारतीय टीम के कप्तान विराट काफी समय तक अनुष्का को डेट करने के बाद दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे। 27 अगस्त को ही उन्होंने जनवरी 2021 में पिता बन ने की घोषणा की।

युवराज सिंह-हेज़ल कीच और हरभजन सिंह-गीता बसरा
आलराउंडर युवराज सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री हेज़ल कीच के प्यार में पड़ने से खुद को नहीं रोक पाए। ‘रेडी’ फिल्म की अभिनेत्री हेज़ल को मना ने के लिए युवराज को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। अंत में नवंबर 2016 में वे शादी के पवित्र रिश्ते में बांध गए । भारतीय क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने भी ‘The Train’ और ‘दिल दिया है’ कलाकार गीता बसरा से शादी की। हरभजन और गीता की जोड़ी ने अक्टूबर 2015 में भव्य समारोह आयोजित कर शादी की। इस खूबसूरत जोड़े की हिनय नाम की एक बेटी है।

 

मंसूर अली खान पटौदी-शर्मीला टैगोर और ज़हीर खान-सागरिका घाटगे
क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता है। जब 60-70 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली अभिनेत्री शर्मीला टैगोर ने कमउम्र में भारतीय टीम की कप्तानी करने वालों में से एक पटौदी के राजकुमार मंसूर अली खान पटौदी से शादी की तब अधिकतर लोग इसके खिलाफ के थे। पर किसी की परवाह न करते हुए 1969 में वे शादी के बंधन में बंधे। इस लिस्ट में अगला नाम है ज़हीर खान और सागरिका घाटगे का। दोनों ने अपने रिश्ते को काफी दिनों तक मीडिया से छुपाया। पर युवराज और हेज़ल की शादी में एक साथ नजर आने के बाद अफवाएं तेज़ हो गयी।जिन्हे विराम देते हुए 24 अप्रैल 2017 को इन्होने सगाई की घोषणा की और 23 नवंबर 2017 को दोनों शादी के बंधन में बंधे।

 

About rahul

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *