Home / क्रिकेट / खिलाडियों के बाद सौरव गांगुली भी पहुंचे दुबई

खिलाडियों के बाद सौरव गांगुली भी पहुंचे दुबई

आईपीएल 2020 के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं. सौरव गांगुली 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल की तैयारियों का और खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों के सुरक्षा इंतजामों जायज़ा लेंगे.आईपीएल 2020 का आगाज़ संयुक्त अरब अमीरात में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच से होगा. जिसको लेकर सौरव गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की, “6 महीने में मेरी पहली फ्लाइट IPL के लिए दुबई जाना होगा… जिंदगी बदल जाती है.”

sourav-ganguly-leaves-for-dubai-to-take-stock-of-ipl-pics

सौरव गांगुली तस्वीर में फेस मास्क और और शील्ड पहने हुए नज़र आ रहें थे. जो की इस आपदा के दौरान उड़ान के वक्त मानक परिचालन प्रक्रिया का एक हिस्सा हैं. सौरव गांगुली से पहले आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल और कुछ अहम अधिकारी पहले ही दुबई में पहुँच चुके हैं.यूएई में होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग से पहले माइक हेसन ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा की, “यहां कुछ मैदानों पर 150-160 रन का स्कोर अच्छा माना जाएगा. यहां अलग माहौल होगा. चिन्नास्वामी मैदान (बेंगलुरु) बल्लेबाजी के लिए शानदार है और वहां सीमा रेखा छोटी है जिससे बड़ा स्कोर बनता है. हां कुछ मैदानों पर स्थिति स्पिनरों के लिए मददगार होगी. यह हालांकि कई चीजों पर निर्भर करता है. अबु धाबी की तुलना में बाकी के दोनों मैदानों (दुबई और शारजाह) में स्पिनरों की भूमिका अहम होगी क्योंकि वहां गेंद ‘स्किड’ करेगी. हमें हर दिन की परिस्थितियों के मुताबिक ढलना होगा.”

sourav-ganguly-leaves-for-dubai-to-take-stock-of-ipl-photos

माइक ने आगे अपनी वीडियो में कहा की, “अबु धाबी में आखिरी ओवरों में गेंदबाजी चिन्नास्वामी से काफी अलग होगा. हमने ऐसे गेंदबाजों की पहचान कर ली है.” रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के अच्छे प्रदर्शन पर उम्मीद जताते हुए माइक ने कहा की इस बार टीम अपने फैंस को निराश नहीं करेगी और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने की भरपूर कोशिश करेगी.
sourav-ganguly-leaves-for-dubai-to-take-stock-of-ipl-pic

About reax

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *