खबरे

खूबसूरती मैं बबिता से कई गुना खूबसूरत है तारक मेहता की बावरी उर्फ़ मोनिका भदौरिया

तारक मेहता में बागा की गर्लफ्रेंड बावरी ख़ूबसूरती के मामले में देती हैं बबिता जी को भी टक्कर, देखे दिल खुश कर देने वाली तस्वीर| हम सबको यह पता ही हैं की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत का सबसे अच्छा, कॉमेडी और बहुत ही बेहतरीन टीवी शो हैँ। इस शो को पूरे १३ साल हो चुके हैं फिर भी इस शो की पॉपुलैरिटी कतय ही कम नहीं हुई हैं लोग आज भी इस शो को उतना ही पसंद करते हैं जितना इसे पहले किया करते थ।

इसीलिए इस शो को भारत का नंबर १ शो माना गया हैं। सोनी टीवी के चैनल पर यह लगभग दिन भर चलता हैं इसी से आप यह अंदाज़ा लगा सकते हैं की यह शो सबसे ज्यादा टेलीकास्ट होता हैँ। और तो और पुराने एपिसोड भी चलाये जाते हैं फिर भी इसकी टॉप रेटिंग बिलकुल कम नहीं हैँ। लोग इस शो को इतने पसंद से देखते हैँ। अब इस शो से जुडी कलाकार जिनका नाम बावरी हैं , इस बीच ये बहुत सुर्खियों में दिख रही है। एक तस्वीर जिसमे तारक मेहता मैं बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की खूबसूरती की चर्चा में आगय।

बावरी उर्फ़ मोनिका भदौरिया की ख़ूबसूरत तस्वीर

इस शो की किरदार बावरी की एक ऐसी तस्वीर सामने आयी हैं जिसमे वो काफी सुन्दर नज़र आ रही है। इससे सब का यह कहना है की बावरी ने शो की सबसे सुन्दर कलाकार माने जाने वाली बबिता जी से भी बहुत खूबसूरत दिख रही है। इस शो के हर किदरार का अपना एक विशेष्ता हैँ। शो के पॉपुलर होने का यही मूल कारण भी हैँ और लोग इसे इतना पसंद भी करते हैं। हम जिस बावरी के बारे में बात कर रहे हैं उनका असली नाम मोनिका बडोरिया हैँ।

monika bhadoriya

यह अभिनेत्री बागा की गिर्ल्फ्रैंड का किरदार निभा रही हैँ। और इनका इस शो में बहुत छोटा किरदार हैं और इसके कारण वो बहुत कम दिखाई देती हैं शो में। हाल ही में बावरी की एक ऐसी तस्वीर बहार आयी हैं जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैँ। और इनकी इस लुक को जनता बहुत ज्यादा पसंद कर रही हैँ। बावरी की इस ख़ूबसूरती को देख कर सब हैरान यह गए हैँ।

बावरी की हूब्सूरति के आगे बबिता जी भी फीकी पढ़ गयी

बबिता जी का किरदार तारक मेहता की शो में बड़ा ही महत्वपूर्ण हैँ। यह अभिनेत्री इस शो की अब तक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहलाती थी। पर बावरी की तस्वीर को देख सब चकित रह गए और बावरी की खूबसूरती के आगे बबिता जी खूबसूरती लग रही ही फीकी। और इस बात का अंदाज़ा हम सब तस्वीर को देख कर लगा सकते हैं की क्यों बावरी की तस्वीर बबिता जी की खूबसूरती पर भरी पड़ रही हैँ। बावरी की तस्वीर हैं ही इतनी खूबसूरत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.