खबरे

जय श्री राम के नारे लगाने वाले मुस्लिम युवक को UP सरकार ने दी सुरक्षा

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एहसान राव को सुरक्षा प्रदान की है जो की सहारनपुर शहर का एक मुस्लिम युवक एहसान ह। एहसान राव ने बीजेपी के रैली मैं जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाया थ। इससे कट्टरपंथी इस्लामवादियों नाराज होने की वजह से धमकियां मिल रही थी। इस खबर को सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने पुष्टि की कि राव को मिलने वाली धमकी के कारण और स्थानीय पुलिस प्रशासन से शिकायत करने के बाद सहारनपुर पुलिस द्वारा एक गनर तैनात किया गया है राव को। एहसान राव को अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता की वजह से उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी से भी मुलाकात की थी।

एहसान राव को सुरक्षा प्रदान

 

मुस्लिम युवक को दी सुरक्षा जिसने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

मौलाना और इस्लामी कट्टरपंथी जो जरा-जरा सी बात पर गुस्सा हो जाते हैं, अब उनके लिए फतवे जारी कर रहे है। देवबंद के मदरसा शेखुल हिंद के मुफ्ती असद काशीम ने राव पर इस्लाम के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया। काशिम ने कहा, “इस्लाम में ये स्वीकार नहीं है और इस पाप के लिए पश्चाताप करना होग।

लेकिन राव ने खुद कहा है की वह खुद को भगवान राम का वंशज मानते हैं। वह हमारे पूर्वज थे। हम जिस देश में रहते हैं, उसकी स्तुति में नाम जाप करने में कोई समस्या नहीं होनी है। “जय श्री राम” का नाम प्रेम का नारा है। लाखों लोगों की आस्था के केंद्र हैं भगवान राम का नाम।” उन्होंने कट्टरपंथियों को इस्लाम सिखाने के लिए फटकार लगाई और कहा: “आप (मौलाना) अपने धर्म से खुश रहें और मैं अपने विश्वास से खुश हूं।”

रैली को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ संबोधित कर रहे थे। भाजपा कार्यकर्ता और राष्ट्रवादी स्वभाव के व्यक्ति राव का अपना वीडियो वायरल होने के बाद वह सुर्खियों में आ गए थे। वीडियो में राव 2 दिसंबर को सहारनपुर में हुई बीजेपी की रैली के दौरान एक शख्स के कंधे पर सवार होकर ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाते दिख रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.