बॉलीवुड

पिता आमिर खान की तीसरी शादी की खबर पर बेटी इराखान रो पड़ी

हमें आये दिन किसी न किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों क बारे में कुछ ना कुछ नया सुनने मिलता है। उनके जीवन से आधारित संघटनों क बारे में या उनकी अपनी व्यक्तिगत जीवन बारे में क्या हो रहा है। इसी तरह आज हमें आमिर खान के बारे में भी कुछ खबर आयी हैँ। यह इतने बड़े हस्ती हैं की सब इनके बारे में जानना ही चाहेंगे।

हम सब तो यह जानते ही है की आमिर खान ने अपनी पहली शादी टूटने के बाद किरण राव से अपना दूसरा विवाह किया था। यह विवाह भी टूट गया और उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को तलाक देकर तीसरी शादी करना चाहते हैँ। अमीर खान और रीना दत्ता जो आमिर खान की पहली पत्नी हैँ। इस दंपत्ति को एक पुत्री हुई जिसका नाम इरा खान है।

अब खबर यह हैं की इरा अपने पिता अमीर खान की तीसरी शादी को लेकर बहुत नाराज़ हैँ।

पिता की तीसरी शादी को लेकर बाप बेटी में आयी दरार-

अपने पिता आमिर खान कि तीसरी शादी को लेकर इरा खान हुई बहुत नरज़। इसकी है वजह की आमिर खान ने अपनी बेटी की
उम्र की लड़की से शादी करने वाले हैँ। इरा का कहना यह था की इरा को यह बात जानने के बाद की उनके पिता ने उनकी उम्र की
लड़की से विवाह करने की सोच रहे हैं वह बोहोत उदास होगयी थी।

पिता आमिर खान की तीसरी शादी की खबर पर बेटी इराखान रो पड़ी

आखिर कौनसी बेटी यह चाहेगी की उसकी पिता उसकी उम्र की लड़की से शादी करें। वैसे भी हम सभी को इतना तो अंदाज़ा हैं
ही के बाप बेटी का रिश्ता कितना मजबूत होता हैं, पर जब पिता कोई ऐसे फैसले ले लेता हैं थो इस रिश्ते में भी दरार आ सकती
हैँ।

मशहूर अभिनेत्रा आमिर खान के तलाक इन दिनो आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियों में दिख रहे थे पर उसके बाद आमिर अपनी दूसरी शादी के तलाक और तीसरी शादी के चर्चो क सुर्खियों में मशहूर दिख रहे हैँ।आमिर खान ने जब अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की थी तब भी चर्चो में मशहूर थे और आज भी अब वो दूसरी शादी तोड कर तीसरी शादी की चर्चा ज़ोरो पर ह। इसी बीच आमिर और किरण ने एक वीडियो को जारी करते हुए कहा है की यह दोनों अपनी मर्ज़ी से अलग हो रहे हैँ। यह फैसला उन दोनों की सेह सहमति से हो रहा हैँ।

तलाक क बाद भी यह दोनों अच्छे दोस्त बनकर ही रहेंगे। दोनों ने यह भी कहा है की उनके बेटे के कंपनी के लिए मिलकर सात मै काम भी करेंगे।
यह बातें सामने आ रही है की आमिर और फातिमा सना शेक की शादी की खबर सामने आरही है और ये दोनों की जोड़ी कई मौको पर सात दिखाई दिए गए हैँ।

खबर यह आ रही हैं की दोनों ने शादी करने का फैसला किया हैँ। मगर आमिर खान अभी इस खबर को चर्चो को तबज्जो मै नहीं लाना चाहतें हैं क्यूकी वह नहीं चाहते की उनकी निजी ज़िन्दगी का असर उनकी आने वाली फिल्म लास सिंह चड्डा पर पड़े। खैर खबर जो भी हो मीडिया से कभी कोई भी खबर आज तक छुपी नहीं हैँ। कभी न कभी तो बहार आएग।

Leave a Reply

Your email address will not be published.