खबरे

प्रेमी ने चलती ट्रेन के शौचालय को बनाया मंदिर, रचाई शादी और फिर

शादी से जुड़े कई अनोखे किस्से आपने पहले सुने होंगे। जैसे घर से भाग कर शादी, मंदिर में शादी, बस में शादी आदि। लेकिन आज हम एक ऐसी अनोखी शादी के विषय में आप सबको एक जानकारी देने वाले हैं जिसे सुनकर आप सब हैरान हो जाऐंगे। यह घटना है बिहार के भागलपुर की। जी हां दोस्तों भागलपुर में अनोखी घटना घटी हैं। जिसमें एक शख्स ने चलती हुई ट्रेन में एक शादीशुदा महिला से शादी कर ली और इस जोड़े की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का नाम अनु कुमारी और युवक का नाम आशु कुमार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। हालाँकि, महिला के परिवार वालों ने दो महीने पहले ही जबरन शादी कर दी थी, जिस वजह से अनु अपने पति से खुश नहीं थी क्योंकि वह सालों से आशु कुमार के साथ रिश्ते में थी और अप्रैल के महीने में उनके परिवार ने उसकी जबरन किरणपुर गांव के एक व्यक्ति से शादी कर दी।

यही कारण है कि युवक और युवती ने शादी को ट्रेन में अंजाम दिया और अपनी नई पहचान बना कर पुरे सोशल मीडिया पर अपना नाम कमा रहे हैं।

अपने इंटरव्यू में अनु ने कहा कि अनु ने उस आदमी को अपना पति मानने से इनकार कर दिया और शादी के दूसरे दिन वह ससुराल से भाग गई। उसकी मुलाकात सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर आशु से हुई और वे बेंगलुरु के लिए एक ट्रेन में सवार हो गए।

वही आशु ने कहा कि ट्रेन में चढ़ने के बाद अनु ने ही उनसे कहाँ शादी करने को, इसलिए उसने ट्रेन के शौचालय क्षेत्र के सामने खड़े होकर उसके माथे पर सिंदूर लगा दिया। शादी के बाद कपल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वहीं इस घटना के विषय में सुनकर लड़की के परिवार वाले बहुत गुस्से में हैं। दूसरी ओर भीरखुर्द पंचायत के मुखिया संजीव कुमार सुमन ने कहा है कि ऐसे घटिया हरकत पर कानून को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए इन लोगों को ताकि कोई दूसरा कभी भी ऐसी हरकत करने से कतराएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.