खबरे

फिटनेस ट्रेनर संग आमिर खान की बेटी इरा खान के प्रेम सम्बन्ध की सच्चाई

इस बात से हम सब वखिफ हैं की बॉलीवुड में अपना नाम ऊंचाई पर आना और वहाँ जमे रहना कितना मुश्किल हैँ। आज के जितने भी सितारे हैं उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से ही अपना नाम कमाया हैँ। और ये बात भी सही हैं की बॉलीवुड में अभिनेता के बच्चे अभिनेता ही बनना चाहता हैँ। पर कुछ बॉलीवुड सितारों के बाच्चे एक्टिंग के अलावा खुद के लिए दूसरा क्षेत्र चुनते हैँ। इनमे से इरा खान जो की आमिर खान की बेटी हैँ इन्होने भी अभिनेत्री बनना पसंद नहीं किया। बॉलीवुड में न होने के कारन भी इरा इन दिनों बहुत सुर्खियों में नज़र आ रही हैँ।

फिटनेस ट्रेनर ने बनायीं आमिर हाँ के उनकी बेटी के साथ सम्बन्ध , इरा खान ने खुद बताई सच्चाई

हाल ही, इरा ने कभी भी डेब्यू नहीं किया फिर भी ये सोशल मीडिया पर वायरल होती जा रही हैँ। आईये जानते हैं इसका मुख्या कारण क्या हैँ। हमने देखा था कुछ दिनों पहले की इरा खान ने अपनी निजी ज़िन्दगी से जुडी एक ऐसी बात सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके वजह से वो बहुत वायरल हो गयी। उन्होंने अपने वाक्यों में अपने ही ऊपर हुई अत्याचारों के बारे में बताया। इसकी वजह से लोगों ने उनका बहुत साथ दिया।

nupur loves ira khan

लोगो के दिमाग मे भी नहीं इरा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी लोगो से शेयर किया। इस बार इरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में सबको बताया हैँ। इस बात को आगे रखते हुए इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकार के साथ सुन्दर तस्वीरों को डाला हैँ। नूपुर शिकार इरा के फिटनेस ट्रेनर हैं और साथ ही नूपुर, आमिर के भी फिटनेस कोच रह चुके हैँ।

इरा के रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया के सामने –

कुछ दिनों पहले ही इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ के रोमांटिक तस्वीरो को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैँ। तस्वीर में वो दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार से देख रखे हैँ। तस्वीर देख कर हम इतना तो जान सकते हैं की इन दोनों के रिश्ता कितना प्यार भरा हैँ। बाकी तस्वीरो में हम देख सकते हैं की ये दोनों एक साथ लंच करते हुए नज़र आरहे हैँ। इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। ये तस्वीरों मे हम जान सकते हैं की ये दोनों अपनी लाइफ से बेहद ही खुश हैँ।

कुछ ही दिन पहले इरा हमेशा डिप्रेशन मे रहती थी इसका कारण इरा ने यह बताया की उनके माता पिता का तलाक ही उनके डिप्रेशन की वजह हो सकती हैँ। पर नूपुर के मामले में वो खुश नज़र आ रही हैँ। देखते रहिये आगे इनकी स्टोरी कहा तक जाती हैँ। बॉलीवुड में सब बदलते हुए देर नहीं लगती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.