मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू का कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान

कास्टिंग काउच पर मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू का बयान, बॉलीवुड को लेकर कही ये बात 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का ताज हासिल किया था उसके पूरे 21 साल बाद 2021 में हरनाज़ संधू ने मिस यूनिवर्स का क्राउन जीत कर देश का मान बढ़ाया हैँ। तब से वे विश्व सुंदरी बनी है जब से बहुत ही तेज़ी से सुर्खियों मैं नज़र आ रही हैं कभी अपने कपड़ो को लेकर या कभी प्रेस मीट्स में कुछ बयां देकर। इस बार हरनाज़ कास्टिंग काउच के बारे में उच्च कहकर सुर्खियों मैं शामिल हो गयी हैं । आईये जानते हैं की आखिर हरनाज़ ने ऐसा क्या बयान दिया हैँ।

harnaaz sandhu

2021 की मिस यूनिवर्स बनी हरनाज़ संधू का नाम अब हर कोई जनता है। और उनकी हर चीज़ से जुडी बाते जानने के लिए लोग उत्सुक हैँ। इसी बीच हरनाज़ से कास्टिंग काउच से लेकर बॉलीवुड तक खुलकर अपने राय दिए ।

मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू और कास्टिंग काउच

जब मिस यूनिवर्स बनी थी तब हरनाज़ से कुछ सवाल किये जिसके चलते उन्होंने ये जवाब दिए थे। जब उनसे पूछा गया की क्या आप एक स्ट्रगलिंग शख्स या अमीर पावरफुल आदमी को डेट करना चाहेंगी , इसके जवाब में हरनाज़ ने कहा की वे एक स्ट्रगलिंग को डेट करना पसंद करेगी क्यूंकि वे बखूबी जानती हैं की एक स्ट्रगलिंग लाइफ क्या होती हैँ। अगर ऐसे इंसान के साथ रहेगी तो ही वो तभी एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर सकेंगे और वैल्यू और इज़्ज़त करेंगे

और

इसके बाद जब उनसे कास्टिंग काउच के बारे सवाल किये गया था तो इस बारे में ये कहना था की ‘ एक बार बॉलीवुड में एंट्री लेने क बाद उन्हें किस सिचुएशन को झेलना पड़ेगा वह नहीं जानती अभी। पर वो उनपर हैं की वो उस सिचुएशन को कैसे डील करती हैं और क्या फैसला लेती हैँ। पर अभी इस बारे में कुछ भी बयान देना जल्दबाज़ी होगी पर मैं आपको अपडेट करती रहूंगी ‘ । सात ही उन्होंने ये भी कहा था की अगर उन्हें मौका मिला तो लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा, और सुष्मिता सेन संग काम करना पसंद करेगी और कहा की अगर इन सब को लेकर वीमेन एम्पावरमेंट पे फिल्म निकली जाएगी तो कितनी स्ट्रांग फिल्म होगी।

अपनी पूरी हिम्मत, फोकस से हरनाज़ ने इस वर्ष विश्व सुंदरी का खिताब जीत कर सब को गर्व महसूस कराया हैँ।

Leave a Comment