Breaking News
Home / बॉलीवुड / रिया के सपोर्ट में उतरी बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन

रिया के सपोर्ट में उतरी बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड के बहुत सारे कलाकार अपना रुख साफ़ कर चुके हैं. ऐसे में शेखर सुमन, कंगना रनौत, शत्रुघ्न सिन्हा, वरुण धवन आदि सब इस घटना पर अपनी अलग अलग राय भी रख चुके हैं. अब इस घमासान में विद्या बालन भी उतरते हुए नज़र आ रही हैं.

vidya-balan-speaks-on-sushant-singh-rajput-photos

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर विद्या बालन ने पोस्ट डालते हुए इस पुरे मामले में अपनी राय रखी और लिखा है की, “God Bless You लक्ष्मी मंछू ये खुलकर कहने के लिए. एक युवा स्टार सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीड‍िया सर्कस बनना बदकिस्मती है. इसी जिंदगी में, एक महिला के तौर पर, रिया चक्रवर्ती के हो रहे इस तिरस्कार से मेरा दिल टूट जाता है. जब तक अपराध साबित नहीं हो जाता तब तक क्या वे निर्दोष नहीं हैं, या अब ऐसा है कि जब तक साबित नहीं हो जाता तब तक आप दोषी हैं? नागरिकों के कानूनी अध‍िकार के प्रति थोड़ी इज्जत दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें.”विद्या बालन के इलावा लक्ष्मी मंछू ने भी एक ऐसा ही ट्वीट लिखा जिसे बाद में तापसी पन्नू ने भी रीट्वीट किया हालाँकि इसके बाद तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल भी हुई.

लक्ष्मी मंछू ने लिखा था की, “मैंने रिया चक्रवर्ती का पूरा इंटरव्यू देखा. मैंने उसपर सोचा और फिर ये सोचा क‍ि कुछ जवाब दूं या नहीं. मैं कितने ही लोगों को चुप बैठे देखती हूं क्योंकि मीड‍िया ने किसी लड़की को राक्षस बना दिया है. मुझे सच नहीं पता पर मैं सच जानना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि सच जल्द ही ईमानदारी से बाहर आ जाएगा.पर तब तक क्या हम इस हैवानियत से इस क्रूरता से और एक इंसान और उनके पर‍िवार को बिना किसी तर्क को जाने उन्हें गाली देना बंद नहीं कर सकते क्या? हम कैसे उस विश्वनीय बनें जब तक हम अपनी दिल की बात नहीं रखते जबकि हमारे पास आवाज है. मैं अपने कलीग के लिए खड़ी हो रही हूं.”
vidya-balan-speaks-on-sushant-singh-rajput-photo

About reax

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *