विक्की- कटरीना का पहला क्रिसमस एक-दूसरे की बहो में आये नजर

बॉलीवुड की नयी शादी शुदा जोड़ी विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी क बाद बहुत खुश नज़र आ रहे हैँ। कट्रीना और विक्की कौशल की शादी 9 December 2021 में राजस्थान के माधापुर के बरवाड़ा में सिक्स सेंस फोर्ट में बड़े ही धूम धाम से हुई थी। इनकी शादी के बाद ये नयी जोड़ी अपने नए घर में ग्रह प्रवेश कर चुके हैँ। और यह दोनों अपनी अपनी करियर जीवन में भी फिरसे लग चुके हैँ। विक्की कौशल अपनी आने वाली मूवी की शूटिंग के लिए जाते हुए नज़र आए और मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ भी अपनी आने वाली प्रोजेक्ट के काम मैं लग गयी हैँ।

विक्की और कैट आये नज़र एक दूसरे की बहो में

अपनी काम में व्यस्त होने क बावजूद भी ये नए कपल ने क्रिसमस इवेंट को एक साथ ख़ुशी से मनाया। क्रिसमस के मौके पर विक्की और कटरीना ने अपने नए घर को बहुत सुन्दर सजाया है। इस मौके पर दोनों बहुत खुश नज़र आये । क्रिसमस के ईव पर विक्की ने अपनी पत्नी कटरीना को एक प्यार भरी झप्पी देकर उन्हें त्यावहर की बधाई दी, उसी तरह कैट ने भी अपने पति विक्की के प्यार में खुश दिखी। खुश क्यों न होंगे दोनों, शादी के बाद यह उनका पहला हार त्यवहार हैं और मीडिया में शादी के बाद उनका ये पहला तस्वीर हैं जिसमे वो दोनों एक दूसरे के इतने करीब दिखाई दे रहे हैँ।

विक्की और कैट के फंस इन दोनो की इस तस्वीर को इनके सोशल मीडिया फैंस बहुत पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को डालते हुए विक्की ने एक कैप्शन भी डाला है जिसमे वो सबको मेर्री क्रिसमस कह रहे है। इसके साथ साथ उन्होंने ने एक क्रिसमस के पेड़ की इमोजी और एक दिल को लगते हुए इस सुन्दर तस्वीर को शेयर किया और सबको क्रिसमस कि बधाई दी।

अगर हम इनके आने वाली फिल्मो के बारे में बात करना चाहेंगे तो हम ये कह सकते हैं की कटरीना, सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी इसके साथ इनकी और एक फिल्म आने वाली हैं जिसका नाम मेर्री क्रिसमस हैँ। यह सुनने मैं आया हैं की अपनी नए फिल्म के डायरेक्टर श्री राम राघवन के साथ काम करने के लिए कैट काफी एक्ससिटेड हैँ। और आप सब को हम ये भी बता दे की कटरीना की बहन इजाबेल ने भी एक फ्लिम सैन किया हैँ। इस फ्लिम का नाम टाइम टू डांस आने वाली हैँ। यह उनकी पहली फ्लिम हैँ।

Leave a Comment