हरनाज़ संधू का बिन ब्रा और टॉप का बोल्ड फोटोशूट

हरनाज़ संधू जो इस वर्ष की मिस यूनिवर्स बानी है उनका हाल ही मै उनका बिना ब्रा और टॉप का फोटोशूट की पिक्स सामने आयी है। हरनाज़ संधू ने मिस यूनिवर्स ऑफ़ २०२१ का किताब जितने के बाद अपना एक फोटो शूट करवाया था। उनके मिस यूनिवर्स बनने के बाद लोग उनके बारे में जानने के लिए बहुत उकसुख है। इस फोटो शूट से संधू और भी चर्चाओं में आगयी है।

विश्व सुंदरी हरनाज़ संधू का बोल्ड फोटो शूट

इसी बीच हुए फोटो शूट की एक तस्वीर को संधू ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह तस्वीर काफी बोल्ड हैं, जिससे देखकर जनता काफी क्रेजी हो गए है। इसकी वजह यही हैं की सिंधु ने इस फोटो में बगैर ब्रा और टॉपलेस जो सिर्फ एक कोट से बदन ढाका है मै अपनी तस्वीरें खिचवाई है।

harnaaz sandhu photoshoot

हाल ही में 2021 की मिस यूनिवर्स चुनी गयी हरनाज़ संधू हरयाणा की रहनेवाली है। हरनाज़ संधू तीसरी भारतीय महिला हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज जीता है। १९९४ सुष्मिता सेन ने और 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का ताज हासिल किया था। हरनाज़ एक मॉडल होने क साथ साथ एक अभिनेत्री भी रह चुकी है। हरनाज़ का जनम 2000 में मार्च ३ को हुआ था। वह एक सिख परिवार से है। हरनाज़ ने शिवालिक पब्लिक स्कूल से अपने प्रारंभिक शिक्षा की थी। आगे इन्होने स्नातक फ्रॉम गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ़ गर्ल्स से किया था और इसके बाद ये परास्नातक की पढ़ाई पढ़ रही है।

हरनाज़ संधू के बारे में जानिए

इन्होने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और इन्हे बचपन से ही मॉडल बनने का शौक था। इसके बाद ही इन्हे मॉडलिंग में सफलता प्राप्त होने लगा। २०१७ में मिस चंडीगढ़, २०१८ में मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार, २०१९ में फेमिना मिस इंडिया पंजाब का ताज जीता था।

उसके बाद अपनी विश्वास, कोशिश और हार न मानने की उम्मीद को लेकर हरनाज़ आगे बड़ी और आज विश्व सुंदरी का ताज हासिल किया। किसी भी चीज़ को पाने क लिए हमे आभारी होना और सीखना बंद नहीं करना चाहिए। यही चीज़ हमे जीत की और लेजाती है।

मिस यूनिवर्स का ताज जीतने क बाद हरनाज़ संधू ने करवाया एक फोटोशूट। इस फोटोशूट में उन्होंने एक गुलाबी रैंक की शर्ट पहनी हुई है। यह तस्वीर को बोल्ड कह लाया गया हैं क्युकी इस तस्वीर में उन्होंने ब्रा नहीं पहना था। इस तस्वीर में उन्होंने ताज पहना हुआ हैं और वो इसमें काफी सुन्दर भी लग रही है। लोग इनके इतने फैन हो चुके हैं की खबर आने तक ही इंकइ पोस्ट को लाखो विएवेर्स ने पसंद कर लिया । इस तस्वीर को हरनाज़ संधू ने इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा था की सारा ब्रह्माण्ड आपके अंदर है। काफी लोग इसे पसंद कर चुके है।

Leave a Comment