40 की उम्र मे सिंगल अभिनेत्रियां भी सच्चे जीवन साथी की तलाश

40 की उम्र में भी इन अभिनेत्रियों को नहीं मिले अपने लाइफ पार्टनर्स, सुष्मिता सेन से लेकर शमिता शेट्टी तक क्यों हैं ये सिंगल हम सब यह तो जानते हैं की बॉलीवुड स्टार्स को लेकर पब्लिक कितने क्रेजी होते है। वो उनकी सामाजिक जीवन से लकर निजी जीवन तक सब कुछ जान्ने मे दिलचस्पी रकते है। और ये बात तो हैं की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स की लाइफ कभी पर्सनल नहीं रहती। मीडिया इनके बारे में इनके फैंस तक इनकी हर जानकारी पहुंचकर ही रहती है। फिर भी सेलिब्रिटी को यह बात पसंद नहीं रहती की उनकी आपसी या निजी जिंदगी से जुडी हर बात वो पब्लिक में शेयर करे।

40 की उम्र मे सिंगल होने के बावजूद खुश है ये एक्ट्रेस

आज भी बॉलीवुड में कही अभिनेत्रियां ऐसे भी रही जिन्होंने ने सिंगल रहने का निश्चय कर लिया और अब तक शादी नहीं की। सींगल होने के बावजूद भी आज वो अभिनेत्रियां बहुत खुश भी नज़र आती है।

actresses who are single in 40 plus age

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और कई एक्ट्रेस सेलिब्रिटी का ब्रेकउप होने के बाद वह लोग सिंगल रहना पसंद किया ह। विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन को तो सभी जानते ही है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपनी निजी जिंदगी के बारे में अपने फैंस को एक बात बताया है। उन्होंने यह पोस्ट किया था की उनके बॉयफ्रेंड रोहन शाल से उनका ब्रेकअप हुआ है। रोहन से पहले भी उन्होंने कही लड़को को डेट किया था पर अब तक उनके जीवन में जीवनसाथी कोई न बन सका।

सच्चे जीवन साथी की तलाश मे अभी भी है सिंगल

शिल्पा शेट्टी की बेहन शमिता शेट्टी को तो हम सभी जानते है। सभी जानते हैं की शमिता शेट्टी का नाम पहले भी कही एक्टर्स से जुड़ चूका है जैसे
की हरमन बवेजा, उदय चोपड़ा और लोग भी थे पर शमिता ने किसी से भी शादी नहीं की थी। हाल ही में शमिता ने बिग बॉस ओटीटी में भाग लिया थ। इसी दौरान शमिता को बिग बॉस के कंटेस्टेंट राकेश बापट से प्यार हुआ पर इन दोनों में भी बात नहीं जमी।

तनीषा मुख़र्जी जो काजोल की बेहन हैं, इन्होने भी अपना जीवा अकेले बिताने का निर्णय किया है। तनीषा का नाम भी अरमान कोहली और उदय चोपडा क सात जुड़े थे पर ये भी आगे न बढ़ पाए। इनके बाद अमीषा पटेल भी इस लिस्ट में आ रही है, यह अभिनेत्री का नाम भी कही फिल्म स्टार्टस के साथ जोड़े गए थे और इन्होने भी कही स्टार्टस को डेट भी किया था पर ये आज भी सिंगल हैं और खुश हैं अपनी लाइफ मे।

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी सिंगल रह गयी है। इन्हे अब तक अपना सच्चा जीवन साथी नहीं मिल पाया। ये सब अभिनेत्री 40 की उम्र की होने क बावजूद भी अभी सिंगल ही हैं और हैप्पी सिंगल वीमेन कहलाती हैं खुद को। आप की क्या रे है इस पर आप लोग कमेंट करके बताईयेगा ज़रूर।

Leave a Comment