83 फ्लिम की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट रणवीर सिंह की छटी सबसे अच्छी ओपनिंग

83 का हाइप (दर्शक) कैसा है? रणवीर सिंह और टीम पार्क के बाहर गेंद को हिट करने के लिए पूरी तरह तैयार है|

देखते हैं 83 फ्लिम अपने नाटकीय प्रदर्शन में रणवीर सिंह के लिए कितने कारनामे करते हैं।

रणवीर सिंह की 83 कल पूरे देश में रिलीज हुई है। फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है जिसने इसे पहले दिन के अंत में एक सम्मानजनक कुल बनाने में मदद की। कबीर खान द्वारा अभिनीत, 83 ने पहले दिन ही 14 करोड़* के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है। इस तरह की शुरुआत के साथ, यह रणवीर की सबसे बड़ी ओपनर्स फ्लिम में से एक बन गई ह। यह मूवी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर मै गिनी जा रही है।

83 movie box office report

रणवीर सिंह की बात करें तो उनकी फिल्म बाजीराव मस्तानी जो की 12.80 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी उसको भी पीछे छोड़ते हुए उनकी छठी सबसे बड़ी ओपनर बनकर सामने आयी है।

नीचे उनके शीर्ष 10 सलामी बल्लेबाज हैं:

पुष्पा बॉक्स ऑफिस: अल्लू अर्जुन स्टारर यूएस में $ 2 मिलियन क्लब में शामिल

तमिल अभिनेता वडिवेलु को COVID-19 पॉजिटिव टेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया

पद्मावत – 24 करोड़ (सशुल्क पूर्वावलोकन सहित)

सिम्बा – 20.72 करोड़

गली बॉय – 19.40 करोड़

गुंडे – 16.12 करोड़

रामलीला – 15.85 करोड़

83 – 14 करोड़*

बाजीराव मस्तानी – 12.80 करोड़

दिल धड़कने दो- 10.53 करोड़

बेफिक्रे – 10.36 करोड़

किल डिल – 6.58 करोड़

आइए देखें कि 83 अपने नाटकीय प्रदर्शन में रणवीर सिंह के लिए कितने कारनामे करते हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म 83 के बारे मै बात करते हुए उनके हेयर स्टाइलिस्ट कहते है की, रणवीर सिंह के लिए पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव के हेयरस्टाइल को फिर से बनाने के लिए, हर स्ट्रैंड और बालों की हर लहर को पूर्णता से कम कुछ भी नहीं चाहिए।

रणवीर दस साल से अधिक समय से दर्शन के संग्रहालय रहे हैं और दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन यह पहली बार था जब वे एक जीवित किंवदंती को श्रद्धांजलि देने का प्रयास कर रहे थे।

यह बताते हुए कि उन्होंने संक्षिप्त और इसके साथ आने वाली चुनौती को कैसे समझा, दर्शन ने आईएएनएस से कहा: “जब कबीर सर पहली बार मुझसे मिले, तो उनका संक्षिप्त विवरण बहुत सीधा था। उन्होंने बस इतना ही कहा, ‘चलो बालों को दोहराते हैं।’ रणवीर और मुझे पता था कि हमें जितना संभव हो उतना करीब होना चाहिए कि 1983 में कपिल सर कैसे दिखते थे और हमने पुरानी तस्वीरों की मात्रा और लगभग चार से पांच लुक टेस्ट किए। प्रसिद्ध कर्ल सही। ”

Leave a Comment