खबरे

अखिलेश यादव ने कहा रोज़ सपने मे आते है भगवान कृष्ण और कहा सपा की सरकार बनेगी

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा की कृष्णा भगवन हर रोज़ उनके सपनो में आते है। राज्यसभा संसद के हरनाथ सिंह यादव ने योगी जी को पत्र लिखा और पत्र में उन्हें ये मांग की की योगी जी को मथुरा से चुनाव के लिए खड़े होना चाहिए। और साथ ही सात यादव ने ये भी कहा हैं की वो भगवन कृष्णा प्रेरणा से ही उन्हें ये पत्र लिख रहे है। यूपी के विधानसभा चुनाव की तैयारियां बहुत ही गरमा गर्मी से और बहुत तेज़ी से चल रही है। और इस बार इस विधानसभा के चुनावो में भगवन श्री कृष्णा को भी शामिल किया गया है।

अखिलेश यादव ने कहा रोज़ सपने मे आते है भगवान कृष्ण और कहा सपा की सरकार बनेगी

यादव ने ये भी स्पष्ट रूप मे कहा की भगवन श्री कृष्णा रोज़ उनके सपनो में आते थे और उनसे कहते थे की समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है और ये पार्टी रामराज्य भी लाएगी। अखिलेश यादव ने इस बात को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस में कही थी ये बात की भगवन कृष्ण रोज़ उनके सपने में नज़र आते हैं और रामराज्य लाने की बात करते है। जब की बीजेपी के कही नेताओ ने योगी को मथुरा से चुनाव लड़ने की मांग की है तो दूसरी तरफ योगी ने इस बात का फैसला आलाकमान पे छोड़ दिया हैं।

akhilesh yadav making govt dream

सपनो को लेकर योगी जी यह बोल पड़े की “जब हम पावर प्रोजेक्ट का लोकार्पण कर रहे हैं तो लखनऊ में कुछ लोगो को सपने भी आ ही रहे होंगे। और इन्ही सपनो में भगवन श्री कृष्ण भी आते होंगे और कृष्ण भगवान कह रहे होंगे की उन लोगो को अपनी नाकामियों पर रोना पड़ेगा और समझना होगा की जब तुम लोग नहीं कर पाए उसी कार्य को बीजेपी के सरकार कर रही है।

और अखिलेश यादव के इन सपनो को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज किया और ये भी बोले की जब भगवन श्री कृष्ण उनके सपनो में आते थे तो उनसे ये भी कहा ही होगा की जब तुम लोगो को सत्ता मिली थी, तब बरसाना, वृन्दावन, मथुरा और गोकुल के लिए कुछ क्यों कर नहीं पाए और तो और एक कंस को पैदा करके जवाहरबाग में वह घटना कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.