खबरे

सपा नेता के अनुसार अखिलेश यादव जी ने कहा है तो वैक्सीन लगवाने से नपुंसक भी हो सकते हैं

जनता इस दिलासे में थी की, इस वर्ष कोरोना का हलचल कुछ कम होग। पर इस वर्ष भी कोरोना का प्रकोप अभी गया नहीं हैँ। तेज़ी से बढ़ते कोरोना महामारी के केसेस को हम देख ही रहे हैँ। इसीलिए कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार सख्त हो रही हैँ। इसी के चलते इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना टिका को न लगवाने का ऐलान किया। जब इन लोगो ने ये बयान दिया था तो इस बात पर समर्थन करते हुए एम्एलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा हैं ‘ अगर अखिलेश जी ने वैक्सीन को लेकर ये बयान दिया हैं तो कुछ न कुछ सोचकर ही दिया होग।

अखिलेश यादव जी ने कहा है तो वैक्सीन लगवाने से नपुंसक भी हो सकते हैं सपा विधान पार्षद

‘टाइम्स नाउ’ न्यूज़ चैनल से बात करते समय आशुतोष जी ने कहा की मैंने तो सुना नहीं उन्होंने कहा या नहीं पर अगर अखिलेश यादव जी ने ऐसा कहा हैं तो जरूर इस बात मे कुछ गंभीरता होगी। इनका ऐसा भी कहना था की यूपी की सरकार पर इन्हे कतई भरोसा नहीं हैं, और तो उन्होंने कहा की गोरखपुर में हॉस्पिटल में ऑक्सीजन न होने के कारण तब कई बच्चों की मौत हो गयी थी हलाकि योगी जी ने दो दिन पहले ही वहां निरिक्षण के लिए आये थे ।फिर भी ऐसा हुआ इसीलिए मुझे इस सरकार पर भरोस नहीं ।

akhilesh yadav on vaccine

सपा नेता के बयान वैक्सीन न लगाने की बात पर

वैक्सीन लगाने पर कुछ भी हो सकता हैं बाद में लोग ये न कहे की जनसंख्या कम करने के लिए वैक्सीन दे रहे , मरने के लिए वैक्सीन दिए हैँ। कुछ भी हो सकता है इस वैक्सीन से आदमी नपुंसक भी बन सकता हैँ। उन्होंने कहा की अगर अखिलेश जी नहीं लगवा रहे है वैक्सीन तो इसकी कुछ खास वजह तो होगी। और अखिलेश जी ने ये कहा की सपा ही नहीं बल्कि यूपी की जनता को भी नहीं लगवाना चाहिए वैक्सीन।

अगर गौर किया जाये तो यही अखिलेश यादव जी ने covid 19 का वैक्सीन जब आया था तब यह बयान दिया था की ‘ भाजपा की कोरोना वैक्सीन’ वो नहीं लगवाएंगे, और वो मुफ्त में वैक्सीन लगाएंगे जब उनकी खुद की सरकार आएगी। कहा था की भाजपा की वैक्सीन पर मै कैसे भरोसा करलु, उन्होंने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा था की जो सरकार कोरोना को भागने के लिए ताली और थाली बजाने की बात करती हैं वो क्यों वैक्सीन का सहारा ले रही हैं ताली और थाली की मदद से क्यों कोरोना को नहीं भगा सकती। और ऐसी सरकार पे हम भरोसा कैसे कर सकते और कैसे टिका लगवा सकते हैँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.