ओवैसी ने कहा जब 11% यादव CM बन सकते है तो 19 % मुस्लिम क्यों नहीं बन सकता मुख्यमंत्री

AIMIM आल इंडिया मजलिस- ए- इत्तेहादुल मुस्लिमन के प्रमुख और हैदराबाद के संसद हैं असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को निशाना करते हुए कहा की 19% मुस्लिम क्यों नहीं बन सकते CM जब 11% यादव बन सकते। आखिरकार उनके मिख्य मंत्री बनने की चैरिटी मुसलमों की भी हैँ।

ओवैसी ने सीधे निशाना अखलेश यादव पर लगाया और कहा -‘ सुन लो अखिलेश यादव ! मुझे तुमसे कोई सर्टिफिकेट नहीं चाहिए, मैं अपनी जनता के बिच जाकर खुले आम अपना बयां दे सकता हू, तुम क्या देगे ? तुम तो 11 फीसदी यादव हो और हम 19 फीसदी मुस्लमान। उन्होंने ये भी कहा की अगर तुम मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री बने तो मुसलमानो के वोट के खैरात से ही बने हो।

owaisi said muslim need to become cm

ओवैसी ने कहा जब 11% यादव CM बन सकते है तो 19 % मुस्लिम क्यों नहीं बन सकता मुख्यमंत्री

साथ मे उन्होंने ये भी कहा की अब कोई भी मुस्लमान दूसरे को राज नहीं करने देगा बल्कि मुस्लमान खुद राज करेगा। आगे चलते उन्होंने ये भी बोलै है की “वे चाहते हैं कि एक मुसलमान दरी बिछाता रहे… दरी बिछाता रहे… उसे बेशरम किया जाए, लेकिन उसके मुकद्दर में दरी बिछाना नहीं है। मैं तुमसे कहता हूँ… अब तुम दर्री नहीं बिछाओगे, अब तुम कुर्सी पर बैठोगे और राज भी करोगे… इंशाल्लाह।”

ओवैसी ने कहा की सबसे अधिक अंडर ट्रायल और यूपी की जेल में कोई हैं थो वो २८ फीसदी मुस्लमान हैँ। जब वोट माँगा जाता हैं तब बसपा, सपा और कांग्रेस से मुसलमानो को बीजेपी का डर बताकर वोट हासिल कर लेते हैं। वोट हासिल कर लेते हैं पर उनके हित में कोई भी आवाज़ नहीं उठाता । सेकुलरिज्म और समाजवाद के नाम पर मुसलमानो को यूपी में कुछ नहीं मिला ।

ओवैसी बोलै ‘मुस्लिम कुर्सी पर बैठेगा , इंशाअल्लाह राज भी करेंगे

उन्होंने कहा की देश में भाजपा सत्ता जल्द से जल्द ही बंद हो जाएगी और भाजपा शासन को ओवैसी ने अँधेरी रात कहा हैँ। आगे उन्होंने कहा की ये अँधेरी रात हैं और बीते पांच साल मैं कह रहा हूँ की ये अँधेरी रात लम्बी चलेगी। और इसके लिए तैयार रहना होग। सात में उन्होंने ये भी कहा हैं की अब तक मुसलमानो ने दुसरो को वोट दिया हैं अबसे वह अपनी खुद की पार्टी और अपने खुद के लोगो को वोट करेंगे । यह सारी बाते ओवैसी ने सहारनपुर के बेहटा की रैली में कहा।

ये रैली हुई १ जनवरी २०२२ को हुई। उन्होंने कहा की अगर गाँधी को गाली दी गयी तो मुसलमानो को गली दी गयी तो दोनों पर भी केस होना चाहिए ऐसा नहीं है की सिर्फ गाँधी को ही गली देने पर केस होना चाहिए उन्होंने कहा की ऐसा तो नहीं है न की गाँधी देश के मुस्लमान से बड़ा है?

जब छत्तीसगढ़ का धर्म संसद हुआ तो एक आदमी ने कहा था की धर्म सांसद इसलिए कर रहे हैं क्युकी १८ साल की उम्र की लड़किया दूसरे जाती के लोगो से भाग जाती हैं इस पर ओवैसी ने कहा की आपको कैसे पता चलता हैं मैडम की भाग जाती हैं? तब कोई क्यों नहीं पूछता जब धर्म संसद में मुसलमों की नरसंहार की बात की जाती हैँ।

Leave a Comment