Breaking News
Home / खबरे / राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर को एक्टर सिद्धार्थ के ट्वीट को बैन करने को कहा

राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर को एक्टर सिद्धार्थ के ट्वीट को बैन करने को कहा

ट्विटर इंडिया को राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक पात्र लिखा, इस पत्र में उन्होंने ये मांग लिखी की एक्टर के ट्वीट को बैन करना चाहिए। उन्होंने एक्टर के बयान को शर्मनाक भी बताया। महाराष्ट्र सरकार को इस एक्टर के खिलाफ मामला भी दर्ज करने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा है। हुआ ये की जिस एक्टर की बात हम कर रहे है वो टॉलीवूड मे अभिनेता सिद्धार्थ है और इन्होने साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिपण्णी करते हुए ट्वीटर पर एक पोस्ट डाला था। ये टिपण्णी करना उन्हें भरी पड गया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर को एक्टर सिद्धार्थ के ट्वीट को बैन करने को कहा और महाराष्ट्र सरकार को केस दर्ज करने को कहा

इसके वजह से राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर को एक पत्र लिखा और इस अभिनेता के पोस्ट को बैन करने की मांग राखी। सिर्फ पोस्ट बैन ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ के खिलाफ मामला दर्ज करने की अर्ज़ी भी महिला आयोग ने महाराष्ट्र सरकार को लगायी है।  हुआ ये की अभिनेता सिद्धार्थ की ट्विटर पर एक ट्वीट अब वायरल हो रही है और इस ट्वीट को चौतरफा आलोचना किया जा रहा है। लोग कमेंट करते हुए उन्हें फ्लॉप एक्टर भी कह डाला। एक तरफ सिद्धार्थ ने अपनी इस ट्वीट पर सफाई दी है, उन्होंने कहा है की इसमें ” कुछ भी अपमानजनक नहीं था, अन्यथा पड़ना अनुचित है”. उन्होंने ये भी कहा की इसमें कुछ भी अपमानजनक इरादे से नहीं लिखा गया और अपमानजनक संकेत भी नहीं दिया गया।

ncw to ban actor siddharth tweet

आखिर ये मामला है की बारे में?

आईये हम आपको बताते है आखिर ये मामला है किस बात का है। हाल ही में हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा पर हुई चूक के बारे में मशहूर खिलाडी साइना नेहवाल ने ट्वीट करते हुए ये लिखा था – “कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दवा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मे सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा PM मोदी पर कार्यकरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूँ।

साइना के इस पोस्ट पर एक्टर सिद्धार्थ ने रीट्वीट किया की – दुनिया की ***चैंपियन….भगवन का शुक्र है की हमारे पास भारत के संरक्षक
है। इस ट्ववीट को लोगो ने अपमानजनक ट्ववीट कहा है और इसको गंभीरता से लेकर ये कहा की सिद्दार्थ पर करवाई करनी चाहिए।

About Kavitha Akkula

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *