ब्लैक ब्रा मे कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की ख़ूबसूरत फोटोज हुई वायरल

शक्ति मोहन को हम सभी जानते हैँ। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री में डांस कोरियोग्राफर हैँ। सभी इनके डांस मूव्स को बहुत पसंद करते हैँ। ये प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पनि पर्सनल ग्लैमरस वर्ल्ड में भी काफी चर्चित हैँ। हाल ही में शक्ति मोहन के कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जो चर्चा मे बनी हुई है।

शक्ति मोहन ने अपनी दोस्तों के सात जंगल के नदी के किनारे अपना कुछ बेहतरीन समय बिताय। ब्लैक बिकिनी में शक्ति मोहन बेहद ही ख़ूबसूरत नज़र आ रही है। जंगल के इस नदी में नहाती हुई मस्ती कर रही हैं शक्ति और उनके दोस्। इन सभी हॉट एंड सिज़्ज़्लिंग फोटोज को शक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ह।

कोरियोग्राफर शक्ति मोहन का ब्लैक बिकिनी में जलवा

इन तस्वीरो में हम देख सकते हैं की शक्ति ने ब्लैक ब्रा और शॉर्ट्स पहना हुआ है। शक्ति के सात उनके दोस्तों ने भी बहुत मस्ती किय। इनके दोस्तों को भी हम नीली रंग की मोनोकोनी में देख सकते हैं. यह सभी लड़किया एक दूसरे के सात बचे बने हुए खूब मस्ती कर रही हैं| इसी ज़रिये ऐसा लगता हैं की ये लोग अपना बचपन जूता रही हैं. मस्ती और खेल खुद के सात सात शक्ति ने अपनी लुक्स का भी खूब ध्यान दिया. तस्वीरो में हम देख सकते हैं की शक्ति ने सनग्लासेस पहना हुआ हैं और इसके सात लम्बे लूप्स पहन कर पानी में तैरती हुई फोटो को बहुत अच्छे स्टिल्स भी दे रही है।

shakti mohan bikni pics

जंगल में प्रकृति के बीच नदी में नहाने का मज़ा ही अलग रहता हैं. चाहे जो भी हो स्विमिंग पूल में और ऐसी प्रकृति भरी जगह पर नदियों में मस्ती करना बहुत ही अलग ख़ुशी देता है। इन तस्वीरो को शेयर तो किया गया हैं पर ये नहीं बतया गया की ये जगह हैं कहा पर है। खैर जो भी हो इन तस्वीरो में शक्ति बेहद ही प्यारी और खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरो पर कमेंट करती हुई शक्ति जी की बहिन मुक्ति मोहन ने ये कहते हुआ कमेंट किया की ‘ हाय मेरी ईर्ष्यालु जलसुंदरी’ उनके बहिन के साथ साथ शक्ति के फैंस ने भी बहुत सारे कमैंट्स किय। कमैंट्स में किसीने उन्हें अप्सरा कहा था तो किसी ने आपद। इस रूप में भी शक्ति ने अपनी फैंस का दिल जीत।

शक्ति रह चुकी हैं डांस इंडिया डांस की विजेता

डांस इंडिया डांस २ की विजेता रही हैं शक्ति मोहन. इस शो में जीत हासिल करने के बाद शक्ति ने कई सारे रियलिटी शो में हिस्सा लिया थ। बहुत सारे शो में शक्ति ने मेंटर, गेस्ट और होस्ट के रूप में हिस्सा लिया है। इन्होने बहुत सारे सिनेमाओं में कोरियोग्राफी भी की है।

Leave a Comment