खबरे

कांग्रेस द्वारा आयोजित मैराथन मैं जितने वाली लड़की को मिली टूटी फूटी स्कूटी किया FIR

सूचनाओं के आधार पर ये जानकारी मिली है की कांग्रेस ने जब मैराथन का आयोजन लड़कियों के लिए किया था, तब इस प्रतिस्पर्था में जीतने वाली लड़की को भेंट के रूप में एक स्कूटी दिया गया था। अब हुआ ये की उस स्कूटी को जीतने वाली लड़की ने कांग्रेस पर FIR किया और वजह यह बताया की कांग्रेस ने उस लड़की को भेंट में टूटी फूटी स्कूटी दी है और उस स्कूटी का लॉक भी नहीं लग रहा था।कुछ लोगो ने इसपर कहा की भ्रष्टाचार और कांग्रेस दोनों चीज़े सत्ता के साथ भी और बाद भी बानी रही.

मैराथन में जीतने वाली लड़की ने किया कांग्रेस पर FIR , वजह कुछ इस तरह है की उस मैराथन विजेता लड़की को कांग्रेस ने दिया था टूटी-फूटी स्कूटी –

आईये हम आपको इस किस्से की पूरी जानकारी दे, अब यूपी के आने वाले चुनावो को दृष्टिकोण में रखकर कांग्रेस भाजपा के खिलाफ नए नए पैतरे अपना रही है। इसके चलते ४ जनवरी २०२२ को कांग्रेस ने बरेली में उनकी पार्टी की और से महिला मैराथन का प्रतस्पर्था लगाया। कही महिलाओ ने इसमें भाग लिया और कही अव्यवस्थाओ के कारण इस मैराथन में भगदड़ मच गयी। इस भगदड़ में कई महिलाये घायल भी हुई थी।

girl filed FIR on congress party for giving damaged scooty

कांग्रेस भी अभी इस बात को लेकर खुद की तरफ से ठीक से सफाई भी पेश नहीं कर पाए। इसके चलते इस मैराथन को लेकर एक और मामला सामने आगया। इस मैराथन में जो भी लड़की ने जीता है उसे कांग्रेस की और से एक स्कूटी भेंट में दी थी। पर मामला यह है की उस लड़की की शिकायत यह थी की वह स्कूटी टूटी फूटी थी। और अभ यह विषय सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है.

वीडियो जारी किया गया योगी के मीडिया एडवाइजर ने

मृत्युंजय कुमार जो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया एडवाइजर है, इन्होने ही इस टूटी फूटी वीडियो को ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने लिखा, कांग्रेस ने महिला मैराथन आयोजित किया था और इसमें जितने वाली लड़की को भेंट में टूटी फूटी स्कूटी दी थी जिसका लॉक भी नहीं लगता था। और ये भी कहा की भृष्टाचार और कांग्रेस…. सत्ता के साथ भी सत्ता के बाद भी .

और इस मैराथन कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई और जब ये सवाल कांग्रेस के नेताओ से पूछा गया थो वे लोग मीडिया वालो से ही उलझ गए और धक्का मुक्की भी करने लगे। बाद में नेत्री पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने बहुत ही बेतुका सा बयान दिया, उन्होंने अपने बयान में ये कहा की जब वैष्णो देवी में भगदड़ मच सकती है, ये तो लड़कियों की भीड़ है। ये इंसानी फितरत ही होती है, फिर भी मैं मीडिया कर्मियों से माफ़ी मांगती हूँ, ऐसा कहते हुए आगे बढ़कर उन्होंने ये भी कहा की इस भगदड़ की वजह कुछ साजिश भी हो सख्ती है। ऐसे भगदड़ तो राजनितिक दलो में तो आम बात है, पर इस करोंना के चलते बगैर कोई सुविधा में आयोजन करना कांग्रेस की रणनीति पर एक बड़ा सवाल ला रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.