खबरे

हैदराबादी बिरयानी खाने वाला असदुद्दीन ओवैसी को लेकर कही ये बात- डिप्टी CM दिनेश शर्मा

हाल ही में हुए एक पार्टी मीटिंग में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाते हुए कहा की हैदराबादी बिरयानी खाने वाला बोल रहा हैं की योगी आदित्यनाथ को सत्ता से उखड फेकेंगे, उन्होंने कहा की योगी जी अभी और २५ साल तक इस सत्ता पर राज करेंग। रविवार को विपक्षी दल पर तीखा वार चलते हुए यूपी के डिप्टी मिनिस्टर दिनेश शर्मा ने कहा था की सपा साम्प्रदायिक, कांग्रेस जनता और बसपा जातिवादी जनता को आपस में लड़ाकर बाटने वाली पार्टी है।

साथ मे आगे बढ़ते हुए उन्होंने ये भी कहा की लोगो से उम्मीदवार की बजाय कमल चिन्ह को याद रखना चाहिए क्युकी बीजेपी लोगो को जोड़कर अमन चैन पैदा करती है। शर्मा जी ने यह भी कहा की हैदराबादी बिरयानी खाने वाला (असदुद्दीन ओवैसी ) कहता हैं की वह योगी को सत्ता से उखाड़ फेकेगा, उसको हम बता दे की योगी जी अभी और आने वाल्व २५ सालो से ज्यादा भी उत्तर प्रदेश की सत्ता पर बने रहेंगे|

dinesh sharma on owaisi

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर ये बात कही – हैदराबाद बिरयानी खाने वाला- यूपी इलेक्शन 2022

उन्होंने कहा जनता में यह अवगाहन होना चाहिए की जहा सपा की सरनार ने गरीबो की ज़मीन पर अवैध निर्माण किये थो वही दूसरी जगह योगी ने अवैध निर्माणों पर बुलडोज़र चलवा कर उन निर्माणों को ध्वंस किया और वह गरीबो को सुरक्षित किया.

अरुण सिंह के बोला – बीजेपी सरकारों ने विकास की नयी इबारत लिखी

बीजेपी के राष्ट्रीय अरुण सिंह ने कहा की अन्य विपक्षो के सरकार में जिलों में सांप्रदायिक तनाव होना और कर्फ्यू लगाना आम बात है। जबकि बीजेपी के सरकारो ने विकास की नयी इबारत लिखी। सड़क मार्ग को चुनकर शर्मा जी जन विश्वास यात्रा को लेकर कानपूर के पटेल चौक पर पहुंच। इन पांच दिनों में शर्मा जी यह दूसरी बार मेनका गाँधी के संसद क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.