Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL से पहले रोहित शर्मा ने मलिंगा को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL से पहले रोहित शर्मा ने मलिंगा को लेकर दिया बड़ा बयान

जैसा की आप सब जानते हैं 19 सितंबर से इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने जा रही हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस के सबसे एहम गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा का इस लीग में ना होना मुंबई इंडियंस के लिए बुरा साबित हो सकता हैं. इसी को लेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की लसिथ मलिंगा ने मुंबई इंडियंस को कई बार मुश्किलों से निकाला हैं.

लसिथ मलिंगा ने आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज़ हैं, उन्होंने आईपीएल में अभी तक 170 विकेट चटकाएं हैं. इन्हीं विकटों के दम पर मुंबई इंडियंस कई बार मैच जीतने में कामयाब हुई हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा आईपीएल मैच जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान का लसिथ मलिंगा को लेकर यह बयान देना उस खिलाड़ी की प्रतिभा और कमी दोनों को दर्शाता हैं.

malinga-cant-be-compared-will-miss-his-experience-says-rohit-sharma-photos

रोहित शर्मा ने मीडिया को बताया की, “मुझे नहीं लगता कि उनके स्थान को भरना आसान होगा, वह मुंबई के लिए मैच विजेता रहे हैं. मैं यह कई बार कह चुका हूं, जब भी हम खुद को मुश्किल में पाते तो मलिंगा हमेशा हमें इससे बाहर निकालते. उनके अनुभव की कमी खलेगी, उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए जो किया है, वह अविश्वसनीय है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह इस साल टीम का हिस्सा नहीं हैं.”

रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा की, “हमारे पास जेम्स पैटिंसन, धवल कुलकर्णी, मोहसिन खान जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं और हम मलिंगा की जगह इन्हें खिलाएंगे. लेकिन जाहिर सी बात है कि मलिंगा ने मुंबई के लिए जो कुछ किया है, उसकी तुलना नहीं की जा सकती. मैंने पिछले साल पूरे टूर्नामेंट में पारी शुरू की और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा. साथ ही मैंने सभी विकल्प खुले रखे हैं, जो भी टीम चाहती है, वैसा करने को तैयार हूं.”

malinga-cant-be-compared-will-miss-his-experience-says-rohit-sharma-pics

आपको बता दें की मुंबई इंडियंस अभी तक आईपीएल के 4 सीज़न जीत चुकी हैं और चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक 3 सीज़न जीत चुकी हैं. हालाँकि चेन्नई सुपर किंग्स पर 2 सीज़न का बैन भी लगा था. ऐसे में इसबार जहाँ मुंबई इंडियंस की टीम अपनी बादशाहत को कायम रखना चाहेगी. वहीँ चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस को पछाड़ने के लिए मैदान में उतरेगी. ऐसे में 19 सितंबर का मैच काफी रोमांचित होगा हालाँकि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को अपने कई खिलाड़ियों की कमी खलेगी जो इस बार किसी न किसी कारण से आईपीएल नहीं खेल रहे.
malinga-cant-be-compared-will-miss-his-experience-says-rohit-sharma-photo

About reax

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *