Breaking News
Home / खबरे / जावेद अख्तरने ट्वीट कर PM के रक्षा चूक को बताया मनगढंत- मिस्टर मोदी चुप क्यों ?

जावेद अख्तरने ट्वीट कर PM के रक्षा चूक को बताया मनगढंत- मिस्टर मोदी चुप क्यों ?

संगीतकार जावेद ने फिर एक ट्वीट डाला है| इस बार जावेद ने मोदी के साथ हुई पंजाब में सुरक्षा की चूक पर किया ट्रोल। हाल ही में हुए नरेंद्र मोदी सिक्योरिटी ब्रीच को लेकर जावेद अख्तर ने अपना प्रोपेगंडा शुरू किया। इस ट्वीट में उन्होंने मुस्लिमो के नरसंहार ( MUSLIMS GENOCIDE ) को लेकर बात फैलते हुए एक दल है माहौल बनाने के इरादे में थे। कुछ दिन पहले मोदी को फ़िरोजपूर में रैली के लिए जाना था। पर जब वो भटिंडा पहुंचे वहा से उन्हें हुसैनीवाला फ्लाईओवर से गुज़ारना पड़ा, और इस फ्लाईओवर पर किसान प्रदर्शनकारियों ने मोदी के गाड़ी को रोक दिया और उन्हें २० मिनट तक इस फ्लाईओवर पर बिताना पड़ा। इसी सुरक्षा चूक के बाद में पंजाब सरकार को कई सवालों को झेलना पड रहा है।

tweet on modi security breach

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर पं के रक्षा चूक को बताया मनगढंत- मिस्टर मोदी चुप क्यों ? जब २० करोड़ भारतीयों (मुस्लिमो) पर नरसंहार का खतरा था

इसी विषय पर अब १० जनवरी २०२२ को मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने मोदी को ट्रोल करते हुए  उनके शब्दों में ये लिखा , ” प्रधानमंत्री मोदी ने खुद पर एक अस्पष्ट और कई लोगो द्वारा काल्पनिक बताये जा रहे खुद पर के खतरे पर चर्चा घोषत करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिल कर इस बात पर चर्चा किया और विचार-विमर्श कर पाए, जबकि वो सुसज्जित बोडीगार्ड्स से घिरे एक LMGs के बुलेटप्र्रोफ गाड़ी के अंदर बैठे हुए थे। पर प्रधान मंत्री तब राष्ट्रपति के पास क्यों नहीं गए बात करने जब २० करोड़ भारतीयों पर नरसंहार के खतरे थे, तब उन्होंने क्यों एक शब्द भी नहीं कहा.” अपने शब्दों में पूछा क्यों मिस्टर मोदी ?

हम आपको ये बतादे की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब में भटिंडा फ्लाईओवर का काफिला रोकने की पूरी ज़िम्मेदारी लंदन में स्थित खालिस्तानी संस्था ने उठाया है और तो और संगठन ने वकीलों को धमकी भी दिया है, धमकी देते हुए उनलोगो ने ये कहा की इस मामले को सुप्रीम कोर्ट तक न लेजाया जाय। ५० वकीलों को SFJ की तरफ से कॉल्स जा चुके है, जिसमे उन वकीलों को धमकी दिया जा रहा है की वो ये केस न ले। इस संगठन ने ये बताया है की १९८४ में सिख नरसंहार के पीड़ितों को अभी तक न्याय ही नहीं मिला है, उन्होंने कहा इसी वजह से ये भी केस कोर्ट तक नहीं जाना चाहिए। एक रिटायर्ड जज के नेतृत्व में ही नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामले का फैसला लिया जायेगा।

About Kavitha Akkula

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *