खबरे

जावेद ने हबीब मांगी माफ़ी, महिला के बालो पर थूकने पर किया FIR

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब( javed  habib) का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते जा रहा ह। ये वीडियो इसलिए वायरल हुआ है क्योकि इसमें हम देख सकते है की जावेद हबीब एक महिला के बालो में वे थूकते नज़र आये है। जैसेकि इस हरकत को चौतरफा से देखा गया और वीडियो वायरल होने के बाद हबीब ने आगे आकर इस करतूत पर सॉरी कहते हुए एक वीडियो रिलीज़ किया। और इसी हरकत की वजह से ही जावेद पर, मुज्जफरपुर के मंसूरपुर ठाणे में इनके खिलाफ एक FIR दर्ज किया गया। NCW जो की राष्ट्रीय महिला आयोग है, इसमें भी उस करतूत के खिलाफ करवाई करने के लिए दिल्ली और यूपी की पुलिस को एक पात्र लिखा गया। आखिर ऐसी करतूत बेहद अनुचित है।

jawed says sorry to women

इसका वीडियो यूपी के मुजफरपुर में वायरल हो चूका था। हुआ ये की होटल किंग विला में जावेद हबीब का वर्कशॉप आयोजित किया गया था और इस वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन देते हुए हबीब ने पूजा गुप्ता नाम की लड़की पर ये डेमो देते हुए बालो में थूक दिया। जब ये वीडियो वायरल होगया था तो पूजा गुप्ता भी सामने आयी और उन्होंने ये करतूत के बारे में विस्तार से सबको बताया।

हबीब के बालो में थूकने का मामला हुआ गंभीर होता हुआ

हबीब के एक वायरल होते जा रहे वीडियो में हमने देखा की हबीब ने एक डेमो देते हुए एक लड़की की बालो में थूका और इस करतूत पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। रेखा शर्मा जी की इस आयोग की चेयर पर्सन है, उन्होंने यूपी के DGP और दिल्ली के पुलिस को इस करतूत पर जाँच कर जावेद को कड़ी सजा देने की मांग राखी थी। पर जावेद हबीब ने अपने इंस्टा में पोस्ट करते हुए एक वीडियो डाला था जिसमे वो इस घटना को लेकर माफ़ी मांग रहे हैं। हबीब ने वीडियो में कहा – ” मेरे सेमिनार से कुछ लोगो को ठेस पहुंची है. हमारे सेमिनार प्रोफेशनल सेमिनार होते है, और हमारे शो लम्बे होते है और जब शो लम्बे चलते है थो थोड़ा माहौल बनाना पड़ता है। इससे अगर आपको ठेस पहुंची हो थो सॉरी, मई दिल से माफ़ी मांगता हु”.

पूजा गुप्ता ने भी ये खुलासा किया है की ,” यह वीडियो मेरे पति संजीव गुप्ता ने बनायीं है”, और जब सेमिनार के बाद वो निचे आयी तो उन्होंने जावेद के सहयोगी से इस करतूत को बताया तो उसने इसे मजाक कहा और जब उस लड़की ने इस हरकत का विरोध किया तो इसका साथ किसने भी नहीं दिय। उस लड़की ने अपने शब्दों में कहा की अगर हम अपने खुद के पार्लरो में ऐसी हरकत करेंगे तो कोई नहीं आएगा और हम यहाँ सिखने आये है नाकि अपनी बेइज़्ज़ती करवाने। इसी किस्से के बाद जावेद की ऐसी हरकत वाली एक और वीडियो बहार आयी है और वायरल हो रही यही। इस वीडियो में भी थूकने के बाद वह मौजूद लोग इस हरकत पर हस्ते हुए तालिया बजा रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.