Breaking News
Home / बॉलीवुड / अभिनेत्री काजोल के फोटोशूट के बाद, उनकी बेटी नैसा देवगन की फोटोज वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर

अभिनेत्री काजोल के फोटोशूट के बाद, उनकी बेटी नैसा देवगन की फोटोज वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन के परिवार को हम सब जानते ही है. हल ही में अभिनेत्री काजोल की बेटी ने एक बहुत ही खूबूरत फोटोशूट करवाया था। इस फोटोज को उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है। आखिर क्यों न करे काजोल है ही इतनी सुन्दर और एक अरसे से इन्होने बॉलीवुड मे अपने कदम जमाये हैं और लोगो को अपनी खूबसूरती से अपना दीवाना बना रही है। अब काजोल के बाद उनकी बेटी निसा देवगन इन दिनों सुर्खियों में छा रही है।

अभिनेत्री काजोल के फोटोशूट के बाद, उनकी बेटी नैसा देवगन की हॉट फोटोज वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर

कुछ दिनों से अजय देवगन की बेटी न्यसा देवगन सोशल मीडिया पैर खूब चर्चो में है। इनके चर्चो मे होने का कारण कभी उनके पह्नव होते ही या कभी उनकी मॉडलिंग की दीवानगी, हल ही में उनके किसी अनजान व्यक्ति के साथ डिनर डेट का किस्सा खूब मशहूर हुआ। अब माँ काजोल के फोटोशूट के बाद न्यसा आयी चर्चो मे अपने फोटोज को लेकर। न्यसा देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरो को शेयर किया है, जिसके चलते वो हो रही ही चर्चो में प्रसिद्ध। कजोल के हुए फोटोशूट की तस्वीरो में हम देख सकते हैं की काजोल ने एक लाल रंग का गौण पहना था। इस ड्रेस में वो बहुत सुंदर लग रही थी। काजोल के इन तस्वीरो के चर्चे हो ही रही थी की न्यसा ने अपनी तस्वीरो को सोशल मीडिया पैर डाला।

nysa devgan pics

तस्वीरो में हम देख सकते है की न्यसा ने भी पहना था एक लम्बा सा लांग रंग का गौण। उनके खुले बार, लाल होते की लाली और खुले बाल में न्यसा लग रही थी बेहद सुन्दर। उनकी इस ड्रेसिंग से और ऊपर से सुंदर लुक से वो हो रही है चर्चो में शामिल। न्यसा के शेयर किये गए इन फोटोज में न्यसा एक पार्टी में नज़र आ रही ह। अपने दोस्तों के साथ उतरे पिक्टुरेस को न्यसा ने सोशल मीडिया पैर पोस्ट किया था।और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पैर बोहोत चर्चित हुए है।

इसकी खास वजह यह भी हो सकती है की जैसे काजोल का ड्रेस फोटोशूट पैर उन्होंने पहना था बखूबी वैसे ही रंग का ड्रेस न्यसा ने भी पहना था और माँ बेटी की इन एक जैसे दिख्नने वाले पोषक को देककर दोनों की खूबसूरती की तुलना की जा रही होगी तभी ये तस्वीरें इतनी वायरल हो रही है .

About Kavitha Akkula

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *