Breaking News
Home / खबरे / रेलवे स्टेशन का नाम बदलने से खुश हैं कंगना रनौत ट्विटर पर किया पोस्ट

रेलवे स्टेशन का नाम बदलने से खुश हैं कंगना रनौत ट्विटर पर किया पोस्ट

जब झाँसी रेलवे स्टेशन का नाम ‘ वीरांगना लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन’ बनाया गया तो इस की सबसे जायदा ख़ुशी अभिनेत्री कंगना रनौत को हुई। इस बात पर कंगना रनौत हुई बहुत खुश थी। इनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा इसके बाद। इस ख़ुशी को कंगना ने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए जाहिर किया।

कंगना रनौत अपने आपको देश भक्त मानती हैँ। और उनके ख़ुशी का ठिकाना नहीं जब झाँसी रेलवे स्टेशन का नाम बदला गया उनकी ख़ुशी के कारण का ख़ास वज़ह ये हैं की उन्होंने खुद परदे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया था। युपी की गवर्नमटें ने कहा के एक रानी लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर वीरांगना लक्ष्मी रेलवे स्टेशन लगाया हैँ। जब इस स्टेशन के नाम को बदला गया थो कंगना के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

kangana on renaming jhansi station

कंगना रनौत ने ख़ुशी से पोस्ट किया जब झाँसी रेलवे स्टेशन का नाम बदलने पर

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को कंगना रनौत ने ट्वीटर पर शेयर करके लिखा था की रेलवे स्टेशन झाँसी रेलवे स्टेशन का नाम बदला जाना चाहिए। इसके बदल कर वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई लगाना चहिये। इसके साथ साथ कंगना ने आखिर में लिखा था – वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की जय हो। इस पर कंगना का खास रूचि इसलिए था की उन्होंने खुद झाँसी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया था और इसके साथ साथ उन्होंने ‘मणिकर्णिकः द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ का भी निर्देशक किया था।

हम आपको बता दे की यूपी के गोवर्नमेंट की और से स्टेशन का नाम बदले जाने के प्रस्ताव को केंद्र सरकार ने मंज़ूरी देदी। और इसकी मंजूरी के बाद ही शासनादेश जारी किया ह। जब झाँसी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर वीरांगना लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन लगाने का आदेश जारी हुआ तो कंगना रनौत बहुत ही ज्यादा खुश होगयी। उनकी खुसी उनके शब्दों में साफ़ जारी होती है। हम सब ने देखा हैं की लक्ष्मी बाई का किरदार निभाने के लिए कंगना ने कितनी सारी मेहनत की थी। वो इस किरदार में इतना इम्प्रेस होगयी थी की उन्होंने यूपी के स्टेशन का नाम बदलने की अर्ज़ी यूपी के सीएम को लगाया। और उनकी ये अर्ज़ी पूरी होने पर वे बेहद खुश होगयी।

About Kavitha Akkula

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *