धार्मिक

घर मे लगाए यह पेड़ कभी गरीबी टिक नहीं सकती चमकेगी किस्मत

अमीर होना तो हर इंसान की चाहता हैं। और तो और लोग जल्द से जल्द अमीर बनने की कई कोशिशे करते हैँ। हर कोई शनौशौकत से जीना चाहता हैं, पर ये हर किसी के बस की बात नहीं होती। किसी का वक़्त साथ नहीं देता तो किसी की किस्मत साथ छोड़ देती हैँ। ऐसे में कुछ टोटके ही काम आते है जिसे आज़मा कर हम उन्नति पा सकते हैँ। आईये हम आपको एक ऐसा टोटका बताते हैं जिसकी वजह से आपके घर मे धन की कमी नहीं होगी।

lucky tree

हम सब घर में पेड़ पौधे थो लगाते ही हैँ। दरहसल हर कोई पेड़ इसलिए भी लगते हैं ताकि घर की सुंदरता बढे और ठंडी हवा पाए पर क्या आप लोगो को पता हैं की कुछ पेड़ ऐसे भी होते हैं जो आपके घर में धन बढ़ने की मदद करेंगे। जी है अपने सही सुना है की कुछ ऐसे भी पौधे हैं जिसे घर पर लगाने से आपके घर मे धन की कमी कभी नहीं रहेगी। वास्तु शास्त्र के हिसाब से कुछ इसे भी पेड़ हैं जिसे लगाने से किस्मत बदल देगी। इन पौधों में मोरपंखी नाम का पौधा आता हैं । इस पौधे को विधि माता के नाम से भी जाना जाता हैं ।

चमकेगी किस्मत इस प्लांट को घर में लगाने से , होंगे अम्बानी जैसे धनवान

हम आपको इस पौधे की विशेषता बताते ह। इस पौधे की खास मान्यता यही है की इस पौधे को घर मे जोड़े से ही लगाना चाहिए। और तो और लोग यह भी मानते की यह पेड़ मुकेश अम्बानी के घर पर भी जोड़े से ही लगाया हैं और इनके आमिर होने की एक वजह ये पेड़ भी हो सकता हैं। इसी पेड़ को कही अरबो और खरबोपतियों ने भी इस पेड़ को अपने घर पर जोड़े से सजाया हैं। इस पेड़ को हम पहले अमीरो के घर ही देखा करते थे पर अब हम ये हर किसीके घर मे देखते हैँ।

वास्तु शास्त्र के हिसाब से ऐसा माना जाता हैं की जब हम इस पेड़ को घर में लगते हैं तो धीरे धीरे हम धन में वृद्धि पाते हैँ। और ऐसा भी कहते हैं जिस भी घर में यह मोरपंखी पौधा होता हैं वहा कभी गरीबी रह नहीं सकती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.