Breaking News
Home / खबरे / ट्विटर पर अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफ़ी

ट्विटर पर अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफ़ी

अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन खिलाडी साइना नेहवाल के साथ उनकी हालिया टिपण्णी को लेकर हुए हंगामे के बाद उनके “अशिष्ट मजाक” के लिए माफ़ी मांगी है। अभिनेता ने जोर देकर कहा है की उनके “शब्द नाटक” में “दुर्भावनापूर्ण इरादे में से कोई भी नहीं” था। जिस चीज़ के लिए इसे ज़िम्मेदार ठहराया गया था।  हुआ ये के साइना नेहवाल के एक ट्वीट का जवाब देते हुए, जिसमे उन्होंने पंजाब की यात्रा के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाने पर चिंता जताई, सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, “दुनिया के सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन…..भगवन का शुक्र है हमारे पास भारत के रक्षक है”.

बैडमिंटन स्टार ने आज कहा की वह “खुश” है की अभिनेता ने ट्वीट के लिए खेद व्यक्त किया है। नेहवाल ने समाचार एजेंसी AANI को बताया, ” उन्होंने पहले मेरे बारे में कुछ कहा और फिर माफ़ी मांगी। मुझे यह भी नहीं पता की यह इतना वायरल क्यों हुआ। मै खुद को ट्विटर पर ट्रेंड करते देखकर हैरान रह गयी. ख़ुशी है के सिद्धार्थ ने माफ़ी मांगी है”।

अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से माफ़ी मांगी

सोशल मीडिया पर कई लोगो ने अभिनेता पर बैडमिंटन खिलाडी को उसके विचारो के लिए निशान बनाने के लिए गलत तरीके से सहारा लेने का आरोप लगाया, इस ट्वीट ने इसके लगाया , इस ट्वीट ने इसके सेक्सिस्ट उपक्रमों के लिए हंगामा खड़ा कर दिया। सिद्धार्थ ने तब दवा किया की उनका ट्वीट वास्तव में “मुर्गा और बैल” का सन्दर्भ था और अन्यथा पड़ना “अनुचित” है, यह कहते हुए की ” कुछ भी अपमान जनक नहीं था”.  स्पष्टीकरण इस मामले को शांत करने में विफल रहा क्योकि अभिनेता ने सोशल मीडिया पर और अधिक आग लगा दी। दोनों ट्वीट्स को अब डिलीट कर दिया गया है।

actor siddharth asked sorry for tweet

सिद्धार्थ की टिपण्णी के जवाब में , साइना नेहवाल, जो एक भाजपा सदस्य भी है, जिसने एक बयान में कहा था की, ” मै उन्हें एक अभिनेता के रूप में पसंद करती थी लेकिंन यह अच्छा नहीं था। वह खुद को बेहतर शब्दों के साथ व्यक्त कर सकते है लेकिन मुझे लड़ता है के यह ट्विटर है और आप इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों के साथ ध्यान दे सकते है। उनके पति और बैडमिंटन खिलाडी परपल्ली कश्यप भी अभिनेता की टिपण्णी के खिलाफ सामने आये, और कहा की ये ” परेशान करने वाला” है।

” यू विल ऑलवेज बी माई चैंपियन”

कल रात ट्विटर पर पोस्ट किये गए माफीनामे में सिद्धर्थ ने ये लिखा ” प्रिय सेना, मै अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफ़ी मांगना चाहता हूँ, जो मैंने कुछ दिनों पहले अपने एक ट्वीट के जवाब में लिखा था। मै इससे असहमत हो सकता हूँ. आप बहुत सी बातो पर है लेकिन जब मै आपका ट्वीट पड़ता हूँ तो मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं तहरा सकता। मुझे पता है की मुझ पर उससे ज्यादा कृपा है”. उन्होंने ये भी कहा की उनके “वर्ड प्ले एंड हुमूर” का कोई दुर्भ्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, ” मै एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूँ और मै आपको विश्वास दिलाता हूँ के मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में उस पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था”.

” आप हमेशा मेरे चैंपियन रहेंगे” अभिनेता ने अपने हस्ताक्षर किया.

About Kavitha Akkula

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *