खबरे

यूपी में नहीं रुक रहे दलितों पर हमले, गोंडा में 3 नाबालिग दलित बहनों पर एसिड अटैक से हमला

यूपी में नहीं रुक रहे दलितों पर हमले, गोंडा में 3 नाबालिग दलित बहनों पर एसिड अटैक से हमला:

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में तीन दलित बहनों पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है. मामला जिले के परसपुर थाना क्षेत्र के पक्का गांव का है. यह वारदात बीते सोमवार रात की है, जब तीनों बहनें घर में सो रही थीं, तब उन पर एसिड से हमला किया गया. तीनों बहनें नाबालिग बताई जा रही हैं और फ़िलहाल उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि बड़ी बहन का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है.

इस हमले पर पीड़ित लड़कियों के पिता का कहना है कि घटना के वक्त मैं सो रहा था. घटना के बाद मुझे लगा कि शायद सिलिंडर की आग में बेटियां झुलस गई हैं लेकिन बाद में पता चला कि किसी अज्ञात शख्स ने तेजाब से हमला किया है. पिता का कहना है कि जब तेजाब पड़ा तो बेटी चिल्लाई. आवाज सुनकर मैंने दरवाजा खोला, बेटी को गोद में लिया और पूछा कि क्या सिलिंडर से आग लग गई है तो उसने कहा कि नहीं. पिता ने बताया कि एक बेटी 17 साल की, एक 12 साल की और एक 8 साल की है. पीड़ित पिता का कहना है कि उन्हें किसी पर शक नहीं है. आज तक गांव में उनकी किसी से रंजिश नहीं रही है.

फिलहाल अभी घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चल सका है. एसओ परसपुर सुधीर सिंह ने एसिड अटैक की घटना की पुष्टि की है. खबर लिखे जाने तक एसिड फेंकने का कारण और आरोपी दोनों अज्ञात हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.