UP चुनाव 2022 सपा नेता अखिलेश यादव के ‘सपने’ वाले बयान पर CM योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकी

इस बीच चर्चा में छा रहा है समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलकेश यादव का योगी को लेकर सपने के बारे में। और अखिलेश जी उनके सपने के बारे में बताते हुए यह कहते है की योगी आगमी विधानसभा चुनावो में यूपी में सरकार बनाएंगे। एक जनसभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को जवाब भी दे दिया. आईये जानते हैं आखिर क्या कहा योगी जी ने।

योगी जी ने परसो, अलीगढ के रैली में अखिलेश यादव को जमके निशाना साधा और उनको लेकर अखिलेश के सपने पर दिया जवाब। योगी ने कहा की लोकार्पण के लिए मैं पावर प्रोजेक्ट कर रहा हु और मैं ये भी जनता हूँ की लखनऊ में कुछ लोगो को सपने भी आ ही रहे होंगे और सपनो में बोल भी रहे होंगे की अरे अपने नकमियोबी पर अब तो रो पड़ो, जो कार्य तुम नहीं कर पाए वो कार्य बीजेपी कर रहा है.

yogi adityanath on akhilesh yadav dream

अखिलेश यादव के ‘सपने’ वाले बयान पर CM योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकी

इसके साथ भगवन कृष्ण ने ये भी कहा होगा की जब तुम्हे सत्ता मिली थी तो तब क्यों आपलोगो ने बरसाना, गोकुल, मथुरा और वृन्दावन के लिए क्यों कुछ नहीं किया। साथ ही साथ उल्टा एक कंस को पैदा किया और जवाहरबाग की घटना कर दी।

इसपर भी योगी ने अखिलेश यादव पर तंज कसा और ज़ोरो से उन्हें निशाना बनाया। योगी ने कहा की भगवन कृष्ण मतलबी नहीं थे , बल्कि कृष्ण तो कंस के उपासक थे और तभी जवाहरबाग की घटना में मुकुल द्विवेदी शहीद हुए और दुरसी तरफ मथुरा में कोसीकलां का पहले दंगा हुआ। इसके साथ जवाहरबाग की घटना भी उसी जिले में हुआ था। और शायद कोई अब तक अलीगढ का विवाद और मुजफ्फरनगर के दंगे भुला भी नहीं होगा।

साथ में उन्होंने ये भी कहा की आज यूपी में दंगा नहीं गन्ना पैदा होता है। आगे बढ़ते हुए उन्होंने बोला की बीते पांच साल में हज़ारो जनप्रतिनिधियों , पुलिस ने भी काम किया उसीका परिणाम ही हैं जिससे यूपी बिलकुल भी दंगा मुक्त हुआ है ।

योगी ने हटाया कश्मीर me धरा 370

योगी ने ये भी कहा था की हम लोगो ने ये भी दवा किया था की देश से हम आतंकवाद को समाप्त करेंगे, अमित शाह और मोदी जी से धरा ३७० को हटा दिया. जोभी वादे किये थे वो निभाए गए हैं. उन्होंने इसका उदहारण देते हुए बोला की जो लड़का साल भर पाठशाला नहीं अता और अंतिम में आकर कहेगा की वो परीक्षा में अव्वल करेगा तो क्या वो अव्वल आएगा . और कहा की सैफई मि बैठे लोगो को , इटली में रहनेवाले भाई-बहन को क्यों तकलीफ होती है जब लूट करने वालो पे बुलडोज़र चलते है. और बोले की अब तोह बहन जी भी बोलने लगी की माफियो पर बुलडोज़र क्यों चला रहे है.

Leave a Comment