खबरे

गाँधी परिवार को हिन्दू कहलाने का हक़ नहीं – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सोमवार को हुए अमेठी में मुख्या मंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व संसद राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा पर निशाना साधकर जमकर तानेबाज़ी किया। जब भाजपा का जन विश्वास यात्रा के दौरान योगी जी ने कहा की अपने आप को हिन्दू कहने का कोई हक़ नहीं जिनके पूर्वज खुद को हिन्दू कहते हुए शरमाते थे। जिस पार्टी के लोग ने भगवन श्री राम को काल्पनिक बताया है वो कैसे हिन्दू हो सकते हैं। साथ में उन्होंने ये भी कहा है की यह उनकी मज़बूरी है के वे आज भी उन लोगो के आस्था के सामने नदमस्तक हो गए हैं। वार्ना उन लोगो ने तो ये भी कहा था की ये एक्सीडेंटल हिन्दू है, इसका एहि मतलब है की वे लोग दुर्भाग्य से ही हिन्दू बने हैं|

gandhi family has been targeted by yogi adityanath

गाँधी परिवार को हिन्दू कहलाने का हक़ नहीं – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

आगे बढ़कर मुख्यमंत्री योगी जी ने ये कहा की राहुल गाँधी जब विदेश में रहते है तो वो भारत के खिलाफ बोलते हैं और जब केरल में जाते है तो अमेठी पर बरसते हैं। घबराहट और छिपाव तो हम लोगो में कभी नहीं था ऐसा योगी ने कहा। हम सब भारतीय है और हमारी सांस्कृतिक पहचान हिन्दू है और इस बात पर हमे गर्व होना चाहिए।

और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा की उस एक परिवार की ही गलती नहीं है जिसने अमेठी के परिवार को अँधेरे में रखा। स्मृति ईरानी ने ये भी कहा की उन्होंने हाथ और साइकिल थमा और हाथ और साइकिल पर चढ़कर अमेठी के सपने का तिरस्कार किय। आगे बढ़ते हुए स्मृति ने कहा की आज मैं ये पूछना चाहती हूँ की जो दम भरते है रिश्तो का और जो खुद को महिला होने की दुहाई देती रेती है, जब आपका ५० साल से एकछत्र राज रहा है और आपके इस राज्य में जनपद में ढाई लाख ऐसी बहने थी जिन्हे डॉक्टर के पास इलाज करने की सुविधा भी नहीं थी। अपने जनपद को आप एक अच्छी सुविधा कभी नहीं दे पायी और आज यूपी को झूठे वादे देने का पाप क्यों कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.