बीजेपी अध्यक्ष नड्डा से कहा योगी आदित्यनाथ को मथुरा से बनाये उम्मीदवार – राज्य सभा संसद हरनाथ सिंह

यूपी की विधानसभा चुनाव में मुख्या मंत्री योगी आदित्यनाथ जी को मथुरा से बीजेपी का उमीदवार बनाये जाने की बात छिड़ी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बीजेपी के राज्य सभा संसद हरनाथ सिंह ने पत्र लिख। इस पत्र में उन्होंने लिखा की सीएम योगी आदित्यनाथ जी को विधान सभा चुनाव में मथुरा से उम्मीदवार बनाने के लिए सोच विचार करने का आग्रह किया ह। और इस विचार से उन्होंने प्रदेशवासीओ के चिंतन को बदल दिया है।

साथ ही साथ नड्डा जी को लिखे गए इस पत्र में हरनाथ सिंह जी ने ये लिखा की, ” मुख्यमंत्री जी ने खुद कहा था की पार्टी जहा से भी कहेगी मैं वही से चुनाव लडूंग। इसीलिए मैं आपसे निवेदन करता हूँ की ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा यही हैं की योगी जी भगवन कृष्णा की नगरी मथुरा से लाडे चुनाव। उन्होंने ये भी कहा की वह ये पत्र श्री कृष्णा जी की प्रेरणा से ही लिख रहे है।

harnath asked to yogi to become candidate from mathura

 CM योगी आदित्यनाथ जी को मथुरा से बनाये उम्मीदवार, राज्य सभा संसद हरनाथ सिंह ने  बीजेपी अध्यक्ष नड्डा से कहा बज्र की भावनाओ को रखे ख्याल

मुख्य मंत्री यही से चुनाव लड़े ऐसा ब्रज क्षेत्र की जनता के भावना है। हम सब यह तो जानते हैं की योगी जी फ़िलहाल यूपी के विधानसभा के सदस्य है। और पिछली बार आदित्य जी ने पत्रकारों को यह साफ़ बताया था की ” मेरे चुनाव लड़ने पर कोई संशय नहीं हैं पर वो चुनाव कहा से लड़ेंगे इस बात का फैसला पार्टी के नेतृत्व से ही होग। जब मैंने योगी जी से पूछा की क्या वो चुनाव मथुरा से लड़ेंगे, या अयोध्या से या गोरखपुर से तब योगी जी का जवाब इस तरह था “जहाँ से पार्टी कहेगी मैं वहा से ही चुनाव लडूंगा”।

कुछ दिनों पहले योगी जी ने ये भी कहा था ” हमने कहा था अयोध्या में प्रभु राम की भव्य मंदिर के निर्माण का कार्य प्रारम्भ कराएँगे मोदी जी ने कार्य प्रारम्भ कर दिया ह। भगवन विश्वनाथ का धाम भी कशी में भव्य रूप से बन रहा ह। जब ये सब आरम्भ हो गए थो मथुरा का वृन्दावन कैसे छूट गया? भव्यता के साथ काम वह पर भी आगे बढ़ चूका है। हरनाथ सिंह जी ने भी ये कहा था की अयोध्या के बाद बारी आएगी मथुरा की, भाजपा की प्राथमिकता यही है की वो श्री कृष्णा जी के जन्मभूमि को खली न करना। भारतीय जनता पार्टी को  यूपी के विधानसभा चुनाव में मथुरा को मुख्य एजेंडा में शामिल किया जायेगा.

Leave a Comment