खबरे

PM मोदी की हत्या का वीडियो – गैमेर, यूटूबेर ने मांगी माफ़ी कहा गलती हो गयी

पंजाब में मोदी की सुरक्षा में पंजाब सरकार से हुई चूक का मामला अभी सुलझा भी नहीं, इसी के चलते मनप्रीत सिंह नाम के एक यूटूबेर जो पंजाब का वासी है, इसने एक ग्राफ़िक्स के जरिये एक GTA गेम में PM नरेंद्र मोदी की ‘बेरहम हत्या’ को दिखाया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा था और अब इस यूटूबेर ने माफ़ी मांगते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। उसने कहा की ये सिर्फ वीडियो गेम के ज़रिये एक मज़ाक था। और इस मज़ाक को लोग बहुत गंभीरता से ले रहे है। ‘हैप्पी गोल्डस्मिथ’ नमक एक वीडियो गेम में वह वीडियो उस यूटूबेर ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था। अब वो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो चूका है।

PM मोदी की हत्या का वीडियो – गैमेर, यूटूबेर ने मांगी माफ़ी कहा गलती हो गयी

उस यूटूबेर ने अब अपने चैनल पर तीन मिनट का माफीनामा जारी करते हुए एक और वीडियो अपलोड किया है। उस वीडियो में यूटूबेर मनप्रीत सिंह का कहना कुछ इस तरह यही, ‘ ये वीडियो बनान मेरी गलती है, गलती मान रहा हूँ और कहा ” चार महीने पुराने वीडियो की ये क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल होती जा रही है। और अब उसी वीडियो की वजह से मेरे परिवार को और मुझे जान से मरने की धमकिया भी आ रही है। मुझे लोग सोशल मीडिया पर कॉल और मैसेज कर रहे है, गली गलोच कर रहे है और इसके साथ साथ धमकिया भी दी जारी है। मैंने गलत किया है मुझे पता है”।

modi murder video maker says sorry

अपने शब्दो में आगे बढ़ते हुए मनप्रीत ने ये भी कहा है की, जब से ये वीडियो वायरल होता जा रहा है, तभी उसने इस वीडियो को प्राइवेट सेट कर दिया था। और तो और इस बात पर उसने इंस्टाग्राम अकाउंट में माफ़ी भी मांगी है। उसने ये भी कहा की, उसके इस वीडियो को बनाने के कारण बहुत लोगो की नफरत का भी सामना करना पड़ा। पर लोग गेम के एक वीडियो के एक पत्र को रियल लाइफ करैक्टर से क्यों जोड़ रहे है। ये गलती मेरी है मैंने सिर्फ एक गेम के लिए ही बनाया गया था. फिर भी मैं सबसे माफ़ी मांगता हूँ।

मनप्रीत सिंह ने कहा- परिवार को मिल रही जान से मार डालने की धमकी

यूटूबेर मनप्रीत का यभी कहना है की उसने कुछ समय पहले ही गेमिंग वीडियो बनाना शुरू किया है और उसने अभी सिकने बहुत है। आगे उसने कहा ” इस तरह की वीडियो बनाने से पीड़ित हूँ और मैं इस चीज़ की माफ़ी भी मांगता हूँ ये मेरी मूर्खता थी। मैंने ये सिर्फ मनोरंजन के तौर पर सोच रखकर बनाया था फिर भी मे इसकी सज़ा भुगतने के लिए भी तैयार हूँ। मुझे नहीं पता था की लोग इसे इतनी गंभीरता से लेंगे, मैंने ये सिर्फ मज़ाक से बनाया था. ये चार महीने पहले का वीडियो था पर इसे मौजूदा हालातो से जोड़ना सही भी नहीं है. मैंने वीडियो को डिलीट भी कर दिया है. “

Leave a Reply

Your email address will not be published.